क्या फ्लॉप हो जायेंगे कार्तिक आर्यन?

आपने सही पढ़ा है कार्तिक आर्यन की " sehzada" का ट्रेलर आज आ गया है, यह मूवी अल्लू अर्जुन की एक मूवी की remake है। ट्रेलर को देख के ऐसा लगता है की अल्लू अर्जुन को कॉपी करने का भर्षक प्रयास किया है कार्तिक आर्यन ने जो की लोगो को पसंद नही आ रहा। 
बॉलीवुड लगातार किसी न किसी मूवी की रीमेक बना रहा , अगर हम दृश्यम 2 को हटा दे तो बॉलीवुड का रीमेक का ये दौर काफी खराब रहा है।

कैसा है ट्रेलर?
ट्रेलर में मूवी की कहानी साफ समझ आती है यह एक comedy family drama movie है, इसमें कार्तिक आर्यन action करते हुए भी दिख रहे है, ट्रेलर में कृति सैनन भी दिखाई दे रही जो की उनकी प्रेमिका का रोल निभा रही।
ट्रेलर में कहानी काफी हद तक समझी जा सकती है।



कैसा है कार्तिक का अभिनय?
कार्तिक आर्यन एक अच्छे एक्टर है और उनकी fan following भी काफी है, लोग उन्हें पसंद करते है , पिछले साल ही रिलीज हुई उनकी भूल भुलैया 2 को लोगो ने काफी प्यार दिया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया।
इस movie से भी उम्मीदें काफी है पर जैसा ट्रेलर का रिस्पॉन्स है मूवी खतरे में आ सकती है।
कार्तिक की परफॉर्मेंस हमेसा की तरह बेहतरीन दिख रहा उनका screen presence काफी अच्छा है डायलॉग्स भी अच्छे से deliver हुए है।

क्या है कृति सैनन का रोल?
कृति सैनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को लोगो ने लुक्का छिपी में बहुत पसंद किया था उसके बाद दोनो अब साथ में दिखाई दे रहे, कृति कार्तिक की प्रेमिका का रोल प्ले कर रही है।

कब होगी रिलीज़ शहजादा?
कार्तिक आर्यन की sehzada, 10 feb को रिलीज़ होगी।



Post a Comment

0 Comments